भाबी जी घर पर...की अम्मा जी कभी इतनी हॉट दिखती थीं, पति से तलाक के बाद बढ़ गया वजन !

भाबी जी घर पर...की अम्मा जी कभी इतनी हॉट दिखती थीं, पति से तलाक के बाद बढ़ गया वजन !

| .

गंभीर समाचार 26 Jun 2021

अदिति यादव-  टीवी का फेमस शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hai) पिछले कई सालों से दर्शको के बीच काफी छाया हुआ है। दर्शक इस शो को खूब प्यार देते आए हैं। अनीता भाभी से लेकर अंगूरी भाभी समेत हर किरदार का एक अलग ही अंदाज है। ऐसे में इन्हीं में एक मजेदार किरदार भी है जो है अम्माजी। इसे इस शो की जान भी कहा जाता है। अम्मा जी के किरदार को एक्ट्रेस सोमा राठौड़ (Soma Rathod) निभाती आई हैं। सोमा राठौड़ शो में मनमोहन तिवारी की मां का रोल निभाती हैं। 

पर्दे पर देखने में अम्मा जी मोहन तिवारी से बड़ी नजर आती हैं लेकिन आप जानकर हैरान रह जाएंगी की असल जिंगदी में सोमा राठौड़ (Soma Rathod)  की उम्र ऑन-स्क्रीन बेटे मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौर) से बहुत कम हैं। 

सोमा (Soma Rathod)  को अम्माजी का रोल सिर्फ उनके वजन की वजह से मिला था। असल जिंदगी में वे उनसे 9 साल छोटी हैं। आइए जानते हैं इसके पीछे की कहानी। सोमा (Soma Rathod)  की रील लाइफ से ज्यादा दिलचस्प उनकी रियल लाइफ है। सोमा (Soma Rathod)  को ये मुकाम यूं ही नहीं मिल गया इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। 

उनका मानना है कि- मैं लोगों को हंसाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहती। मुझे कॉमेडी करना बहुत पसंद है। ऑडियंस को मेरी कॉमिक टाइमिंग पसंद आती है। शायद यही वजह है कि मुझे अक्सर कॉमिक रोल्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं। 

.

ट्रेंडिंग