अमेरिकी सिंगर KEHLANI ASHLEY ने खुद को बताया लेस्बियन

अमेरिकी सिंगर KEHLANI ASHLEY ने खुद को बताया लेस्बियन

| ;

गंभीर समाचार 12 Jun 2021

करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर केहलानी एश्ले (Kehlani Ashley) अपने गानों से हमेशा लोगों का दिल जीतती नजर आई है। इन दिनों केहलानी एश्ले (Kehlani Ashley) एक खास वजह से चर्चा में है। दरअसल, सिंगर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सिंगर ने केहलानी (Kehlani) को दुनिया के सामने कूबुल किया है कि वो लेस्बियन (Lesbian) हैं। केहलानी ने एक वीडियो के जरिए इस बात की पुष्टी की है कि वह एक लेस्बियन हैं। इस वीडियो में केहलानी कहती हैं- 'मैं लेस्बियन हूं, लेस्बियन हूं, लेस्बियन हूं। 

मुझे अब पता चला कि मैं एक लेस्बियन हूं। आगे उन्होंने कहा कि मैने अपने परिवार से कहा कि मैं लेस्बियन हूं। तो मेरे परिवार ने जवाब दिया, हमें पता है, हमें पता है कि तुम लेस्बियन हो। मुझे लगा इस बारे में सबको पता है, सिर्फ मुझे छोड़कर।

रिपोर्ट में कहा गया था कि इससे पहले गायिका ने कहा था कि 'वह एक पुरुष और स्त्री दोनों महसूस करती हैं।  जब मैं घर पर होती हूं। तो एक पुरुष की तरह फील करती हूं. लेकिन, जब मैं शांति और चिंतनशील मोड में आती हूं तो एक स्त्री की तरह महसूस करती हूं।

मैं खुद तो तब एक स्त्री की तरह महसूस करती हूं, जब खुद के लिए समय निकालती हूं। नहाती हूं अपने आप को संवारती हूं. जब मैं शीशे के सामने खड़े होकर अपने आप को निहारती हूं तो बहुत सुंदर महसूस करती हैं."

.

ट्रेंडिंग