90 के दशक में स्टार्स के अजीबोगरीब फोटोशूट,

90 के दशक में स्टार्स के अजीबोगरीब फोटोशूट,

| ,

गंभीर समाचार 08 Jun 2021

लपूजा राजपूत – फोटोशूट हर बॉलीवुड सितारे के लिए खास मायने रखता है। एक्ट्रेस को अपना ग्लैमरेस अंदाज दिखाना हो, या फिर एक्टर्स को मैचोमैन लुक दिखाकर फीमेल फैंस के दि पर छाना हो। बॉलीवुड स्टार्स अपने फोटोशूट्स के लिए जमकर मेहनत करते हैं। दीपिका, करीना, कटरीना आलिया, सलमान, शाहरुख यहां तक कि महानायक अमिताभ बच्चन समेत तमाम सितारे समय समय पर फोटोशूट करवाते रहते हैं और फैंस की तारीफें बटोरते रहते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे कि अजब बॉलीवुड के गजब फोटोशूट्स। यानि के जब तस्वीरों में सितारों का बेहद अलग अवतार देखने को मिला। बॉलीवुड के इन रेट्रो फोटोशूट को देख हंसी का फुव्वार छूटना लाज़मी है।

90 के दशक में गोविंदा अपने रंग-रंगीले लुक की वजह से छाए रहते थे। शायद ही कोई ऐसे रंग का कपड़ा होगा जो गोविंदा ने ना पहना होगा। वैसे कपड़े तो छोड़िए जनाब गिफ्ट पेपर तक पहन चुके हैं। जूही चावला के साथ करवाया हुआ गोविंदा का ये फोटोशूट आज भी अव्वल नंबर पर है। जिसमें गोविंदा और जूही चावला गिफ्ट गेपर और सिल्वर फॉइल में लिपटे हुए दिखे थे।

फोटोशूट के मामले में तो धर्मेंद्र का भी कोई जवाब नहीं रहा। धरम पाजी तो अपनी टांगे भी वैक्स करवाने से पीछे नहीं हटे। ये देखिए इस तस्वीर में धर्मेंद के पैरों पर बालों का नामो-निशान नहीं है। ग्रीन कलर का राडंड नेक स्वेटर और हॉट शॉर्ट्स पहने धर्मेंद्र तस्वीर में काफी इंटेंस लुक दे रहे हैं। साथ में है एक्ट्रेस सोनम और मनीषा कोहली।

अब इस तस्वीर के बारे में हम क्या कहें। आप खुद ही समझ जाइए। भला ऐसा पोज़ फोटोशूट में कोई देता है क्या? लेकिन ये हिम्मत भी अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर ने कर डाली थी। हांलाकि इन्हें काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था।

पूजा भट्ट ने अपने एक फोटोशूट के लिए दिखाया था डेयरिंग अवतार। इस तस्वीर में पूजा ने जो सूट पहना है वो असल में कपड़े नहीं बल्कि बॉडी पेंट है। जिसे पूजा ने स्पेशली इस फोटोशूट के लिए करवाया था।

अब देखिए बाहुबली की मां शिवगामी देवी का ये हॉट अवतार। बहुत कम लोग जानते हैं कि राम्या कृष्णन ने हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है। हांलाकि राम्या को बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली और उन्होने साउथ फिल्मों की तरफ रुख कर लिया।

अगर आप सोचते हैं कि शर्ट उतारकर अपनी मैचो फिजिक सिर्फ सलमान खान ही फ्लॉंट कर सकते हैं तो फिर आप सुनील शेट्टी की ये तस्वीर देख लीजिए। रवीना टंडन और मनीशा कोईराला जैसी दो-दो एक्ट्रेस के साथ सुनील ने शर्ट उतारकर सिर्फ डेनिम पहने तस्वीरें खिंचवाई थी। हां वो बात अलग है कि सुनील इसमें बिल्कुल हॉट नहीं दिख रहे हैं।

शक्ति कपूर

ऋद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर अपने जमाने के सुपरहिट विलेन रहे हैं। शक्ति कपूर ने भी फोटोशूट में एक से बढ़कर एक कारनामे दिखाएं हैं। जैसे की ये तस्वीर। शर्ट और पैंट उतारकर शक्ति कपूर ने ये फोटोशूट सिर्फ एक पर्दे के साथ करवाया था।

ये देखिए ऐसी ही एक तस्वीर और भी है।


और अब ये देखिए इसमें तो शक्ति कपूर टाइगर प्रिंट का ये छोटा सा लंगोट पहने दिख रहे हैं।

लगता है शक्ति कपूर ने अजब-गजब फोटोशूट करवाने की रेस में सभी को पीछे छोड़ने का इरादा बनाया थे। ये देखिए जनाब बिना कपड़ों के खुद को दो हसीनाओं के पीछे छिपकर भी फोटो खिंचवा चुके हैं।

 

चंकी पांडे

चंकी पांडे का ये लुक देखकर तो शायद अन्नया पांडे भी शरमा जाए। सिर्फ एक शॉर्ट पहने चंकी पांडे इस तस्वीर में टॉप लेस हसीना को थामे हुए दिख रहे हैं। वो बात अलग है कि चंकी का ये हॉट पोज़ इम्प्रेस करने में फेल रहा है।

 

रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा तारीफें बटोरती हैं। हांलाकि रेखा जी ने भी फोटोशूट में एक से बढ़कर एक एक्सपेरिमेंट किए हैं। देखिए एक फिल्म मैगज़ीन के कवर पेज पर छाने के लिए रेखा ने काजोल के साथ एक ही स्वेटर में घुसकर पोज़ दिया था।

टाइगर श्रॉफ के पापा जैकी श्रॉफ ने भी अपने स्टारडम के दिनों में जमकर हॉटनेस दिखाई थी। जग्गू दादा का ये हॉट पोज़ देख आज हंसी ही आती है।

,

ट्रेंडिंग